एक कार्यक्रम के दौरान राम बनाम दुर्गा सत्र में चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलकर कहा कि बीजेपी अब देवताओं को भी बांटने का काम कर रही है। बीजेपी का कोई एजेंडा नहीं है, उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा पर निशाना साधते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि भारत में अनेकों धर्म, संस्कृति के लोग वर्षों से एक साथ रहते आए हैं। लेकिन बीजेपी अब देवताओं को भी बांटने का काम कर रही है। जो लोग जिंदा नहीं हैं, उनके बारे में विभाजनकारी बातें करती हैं। वे हर किसी को बांटने की कोशिश में लगे हैं।
पवन खेड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ चुनाव जीतना आता है। इसके बाद चुनाव जीत जाएं और देश हार जाए,तब ये कैसी जीत है आपकी। जीत पर आपको शर्म आनी चाहिए। देश को शर्म आ रही है आपकी जीत पर। भगवान को बांटने के आरोप पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हम भगवान के बारे में यहां बात नहीं करते हैं। इसके लिए अलग जगह है। हम राम मंदिर बना रहे हैं। मंदिर में पूजा करने जाते हैं। टीएमसी डंडा मारती है, पुलिस जेल में भर देती है। कांग्रेस ने राम मंदिर के लिए विरोध किया है और आज भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बांटने का काम किसने शुरू किया, सबसे पहले कांग्रेस ने किया और अब उन्हीं के रास्ते पर टीएमसी चल रही है। मुसलमानों के लिए यहां हर तरह की सुविधा है। आईटी, आटीआई, पॉलिटेक्निक, इमाम भत्ता आदि दिया। बाद में जब मामला उल्टा पड़ा तब पुरोहित भत्ता देना शुरू किया।
उन्होंने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस का झंडा और सरकार थी, वहां अब कोई उनका नाम लेने वाला नहीं है। ऑफिस में ताला है, लोगों के सामने हम जाते हैं। देश अभी कांग्रेस मुक्त नहीं हुआ है। बंगाल में आज हो रहा है। आज वहां बीजेपी का झंडा लहरा रहा है। बीजेपी लोगों की समस्याओं की बात करती है। हमारे पीएम पानी, बिजली, शौचालय की बात करते हैं, लोग उनका विश्वास करते हैं इसलिए पूरी दुनिया मोदी-मोदी कर रही है। आज इनका नाम कौन ले रहा है। PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here